Manforce Tablet 100 mg 50 mg Uses In Hindi मैनफोर्स टेबलेट खाने का सही तरीका और कितनी देर में असर करती है

Manforce Tablet 100 mg 50 mg Uses In Hindi मैनफोर्स टेबलेट खाने का सही तरीका और कितनी देर में असर करती है

आज की इस तनावपूर्ण जिंदगी ने मनुष्य को शारीरिक रूप से दुर्बल बना दिया है इसलिए हमें मैनफोर्स टेबलेट Manforce 100 mg tablet uses in Hindi, Manforce 50 mg tablet uses in Hindi, Manforce 50 mg 1 tablet price, manforce stay long tablet review in Hindi, manforce tablet kaise use kare in Hindi, मैनफोर्स टेबलेट कैसे यूज करें, या फिर अन्य टेबलेट जो कि शारीरिक कमजोरी या दुर्बलता को दूर करती है और आपको एक खुशहाल अनुभव प्रदान करती हूं के बारे में इंटरनेट पर सर्च करते रहते हैं।

शारीरिक दुर्बलता जिसको हम शीर्घ पतन के नाम से भी जानते है एक ऐसी समस्या है जिसको किसी से बताने में भी शर्म आती है और ये हमारी जिंदगी को तबाह करके रख देती है।

Manforce Tablet 100 mg 50 mg Uses In Hindi मैनफोर्स टेबलेट खाने का सही तरीकाऔर कितनी देर में असर करती है

 

आज मैं आपको मैनफोर्स टैबलेट की जानकारी दूँगा। ये दबाई डॉक्टर के द्वारा शरीर की यौन कमजोरी को दूर करने के लिए दी जाती है। इस आप सम्भोग का समय बढ़ाने बाली टैबलेट के नाम से भी जानते हैं।

लेकिन इसका उपयोग करने के बारे में डॉक्टर से पूछने में आपको काफी शर्म और झिझक महसूस होती है इसीलिए आज हम किस को किस तरीके से इस्तेमाल करना है मैनफोर्स टैबलेट को खाने से क्या होता है, मैनफोर्स टेबलेट खाने का सही तरीका क्या है, और मैनफोर्स टेबलेट कितनी देर में आती है और यह कितने रुपए की आती है इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे।

अगर आप पहली बार इसको मेडिकल स्टोर से खरीदने की सोच रहे हैं या फिर आपको इसे मेडिकल स्टोर से खरीदने में शर्म आती है तो हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताएंगे जिसका इस्तेमाल करके आप इसे बड़ी आसानी से मेडिकल स्टोर से बाय कर सकते हैं।

Manforce 100 50 mg Tablet Uses In Hindi

मैनफोर्स टेबलेट का उपयोग नपुंसकता या शीघ्रपतन जैसी समस्याओं को दूर करने के लिए किया जाता है. डॉक्टर के द्वारा आपकी शारीरिक क्षमता को बढ़ाने के लिए इस दवाई का प्रिसक्रिप्शन दिया जाता है.

मैनफोर्स टेबलेट 100 mg तथा 50 mg की खुराक में आती है. इसको साधारणतया मेडिकल स्टोर से दवाई की तरह लिया जा सकता है.

इस दवाई को खाने से या यूं कहें कि मैन फोर्स टेबलेट का सेवन करने से शरीर के रक्तचाप में वृद्धि होती है जिससे मनुष्य के जननांग में तनाव उत्पन्न हो जाता है और आपको शारीरिक सम्बंध बनाते समय एक असीम आनंद और चरम सुख की अनुभूति होती है।

यदि आपको ह्रदय रोग, ब्लड प्रेशर, शुगर, और गुर्दे सम्बंधित समस्या है तो इस मैनफोर्स टेबलेट के इस्तेमाल की सलाह नही दी जाती है। यदि आपको।स्तनपान कराना पड़ता है या फिर आप प्रेगनेंसी के दौर में है तो आप को भी इस दवाई से परहेज करना चाहिए।

इस टैबलेट के इस्तेमाल से आप लंबे समय तक शारीरिक संबंध का अनुभव ले सकते हैं। यदि आप नॉर्मल रूप से इसका इस्तेमाल करते हैं तो अपनी क्षमता को 4 से 5 गुना बढ़ा सकते हैं।

इस दवाई के माल से आप अपने शारीरिक संबंध बनाने की क्षमता को भी तीन से चार गुना बढ़ा सकते हैं। यहां पर संवाद मैनफोर्स टेबलेट का इस्तेमाल करना चाह रहे हैं तो आपको 50 एमजी की टेबलेट का इस्तेमाल करना चाहिए।

यदि आपकी नई-नई शादी हुई है और आपकी उम्र लगभग 25 साल या उससे ज्यादा है तब आप 50 एमजी के इस्तेमाल के बाद अच्छे रिजल्ट ना मिलने पर 100 mg की टेबलेट का इस्तेमाल कर सकते हैं.

लेकिन उससे पहले एक बार अपने डॉक्टर से संपर्क जरूर करें नहीं तो इसके काफी बुरे दुष्परिणाम भी हो सकते हैं. और आप को परमानेंट नपुंसकता की समस्या को भी झेलना पड़ सकता है.

अच्छे रिजल्ट लेने के लिए इस दवाई का उपयोग संबंध बनाने से कम से कम 1 या 2 घंटे पहले इसको पानी के साथ लेना चाहिए. इस दवाई को खाली पेट नहीं लेना चाहिए खाना खाने की कम से कम 1 घंटे बाद ही इस दवाई का इस्तेमाल करना चाहिए.

आइए अब हम इस मैनफोर्स टेबलेट को खाने से आपके शरीर में किस प्रकार से क्या बदलाव होते हैं उसके बारे में जानते हैं:

मैनफोर्स टैबलेट खाने से क्या होता है ( Manforce Tablet Khane Se Kya Hota Hai )

मैनफोर्स टेबलेट को खाने से आपके शरीर में आपके जननांगों में यदि आप पुरुष हैं तो आपके लिंग में तनाव उत्पन्न हो जाता है. आपको ऐसा महसूस होगा जैसे आपको एक आंतरिक शक्ति मिल गई हो.

और आप जल्दी स्खलन जैसी समस्या को दूर कर सकते हैं तथा एक अच्छे शारीरिक संबंध का सुख के सकते हैं। आप लम्बे समय तक शारीरिक सम्बंध बना सकते है और आपके अंग का तनाव कम नही होगा।

यदि आप साधारण रूप के एक रात में दो बार सम्बंध बनाने की क्षमता रखते है तो इस मैनफोर्स टैबलेट से आप अपनी क्षमता को चार गुना तक बढ़ा सकते है यानी कि आप अब पाँच से छः बार भी बिना किसी परेशानी के शारीरिक सम्बंध बना सकते है और अपने पार्ट्नर को चरम सुख दे सकते है।

मैनफोर्स टेबलेट खाने का सही तरीका

मैनफोर्स टेबलेट को खाने का सही तरीक़ा आपके समबंध बनाने के सुख को और भी ज़्यादा बेहतरीन बना सकता है। कभी कभी हमने देखा है कि नासमझ लोग टैबलेट को खाने के तुरंत बाद ही समबंध बनाने लगते है और उन्हें इसका कुछ ख़ास परिणाम नही मिलता।बाद में उन्हें इन टैबलेट के दुष्परिणाम होते है।

मैनफोर्स टेबलेट को खाने का सही तरीका यह है कि इसको खाली पेट कभी नहीं खाना चाहिए तथा इसको खाने के कम से कम 2 घंटे के बाद ही आपको शारीरिक संबंध बनाना चाहिए।

यदि आप इस टेबलेट को खाने के तुरंत बाद शारीरिक संबंध बनाने लगेंगे तो यह दवाई असर नहीं करेगी और जब यह असर करेगी तब आप अपने इस अवसर को गवा देंगे और आपको काफी सारी परेशानी होंगे जो हम आगे बात करेंगे।

मैन फोर्स टेबलेट को कभी भी खाली पेट नहीं खाना चाहिए अन्यथा आपको काफी सारी परेशानी हो सकती है आपको हल्का फुल्का भोजन करने के आधे घंटे के बाद इस टैबलेट को लेना चाहिए तथा टेबलेट लेने के भी 2 घंटे के बाद आपको शारीरिक संबंध बनाना चाहिए तभी आप अच्छा अनुभव कर पाएंगे।

मैनफोर्स टेबलेट कितनी देर में असर करती है

दोस्तों मैनफोर्स टेबलेट अपने संबंध बनाने की क्षमता को बढ़ाना तथा संबंध के दौरान लगने वाले समय को बढ़ाने के लिए किया जाता है। मैनफोर्स टेबलेट को खाने के तुरंत बाद यदि आप शारीरिक संबंध बनाने लगेंगे तो आपको इसका कोई परिणाम देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि यह दवाई कम से कम 30 मिनट में अपना असर दिखाना शुरू कर दी है।

इस दवाई का प्रभाव शरीर में अगले 10 से 12 घंटे तक रहता है इसीलिए मैनफोर्स टेबलेट खाने के बाद जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

यदि आप एक अच्छे सारे संबंध का अनुभव लेना चाहते हैं तो आपको मैनफोर्स टेबलेट खाने के 2 घंटे के बाद शारीरिक संबंध बनाना चाहिए इससे आप लंबे समय तक अपने पार्टनर को संतुष्ट कर पाएंगे और अच्छा आनंद ले पाएंगे।

Manforce 50 mg Tablet Working Time

यदि आप पहली बार मैनफोर्स टेबलेट का इस्तेमाल करना चाह रहे हैं तो आपको इसकी सबसे कम मात्रा यानी कि 50mg को ही लेना चाहिए।

यदि इससे भी कम मात्रा में जाती है तो आप उसको ले सकते हैं और उसको ट्राई करने के बाद ही आप अपनी क्वांटिटी मात्रा को बढ़ा सकते हैं।

मैनफोर्स 50 एमजी टेबलेट खाने के 30 मिनट के बाद अपना शुरू कर दी है। अगले 12 घंटे से 24 घंटे तक आपको शारीरिक संबंध बनाने का सुख प्रदान करती है।

24 घंटे में केवल एक टेबलेट का ही इस्तेमाल करना चाहिए ओवरडोज आपको कई प्रकार के साइड इफेक्ट दे सकती है जिससे आपको कई प्रकार की समस्या हो जाती हैं अब हम इनके बारे में जान लेते हैं।

मैनफोर्स टेबलेट के साइड इफेक्ट दुष्परिणाम

मैन फोर्स टेबलेट शरीर के रक्तचाप को बढ़ाकर आपको अच्छा शारीरिक संबंध का अनुभव देने की कोशिश करती है यदि आपको रक्तचाप या हाई ब्लड प्रेशर की समस्या है तो इस दवाई का इस्तेमाल ना करें।

यदि किसी मनुष्य को हृदय संबंधी कोई बीमारी है तब भी मैनफोर्स टेबलेट के उपयोग से बचना चाहिए। यदि आपको लीवर या गुर्दे किडनी से संबंधित कोई बीमारी है तो भी इस्तेमाल नहीं करना चाहिए और लंबे समय तक इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए।

मैनफोर्स टेबलेट का इस्तेमाल करने से तथा ओवरडोज लेने से आपको सर दर्द, चिड़चिड़ापन, जैसी शिकायत हो सकती हैं। यदि आप दवाई का सही से नहीं कर पाते हैं और आपको इसके दुष्परिणाम होने लगते हैं तो आपको ज्यादा से ज्यादा पानी का इस्तेमाल करना है जिससे यह दवाई आपके शरीर से मूत्र के द्वारा बाहर निकल जाए।

यदि आपको दिन में सर दर्द की समस्या हो रही है और चक्कर से आ रहे हैं तब आपको खाना खाने तथा पानी पीने में कोई कंजूसी नहीं करनी है जितना ज्यादा हो सके आप पानी पिए यदि आपके जननांगों में तनाव की समस्या ज्यादा बढ़ जाती है तब आप उसको पानी पीकर तथा हिसाब कर करके ही ठीक कर सकते हैं।

यदि आपको पहली बार इस प्रकार के दुष्परिणाम मिले हैं तो ज्यादा नहीं 24 घंटे के बाद में इस दवाई का असर खत्म हो जाता है और आप स्वस्थ हो जाएंगे यदि फिर भी परेशानी होती है तो डॉक्टर की सलाह जरूर लें तथा सर दर्द वगैरह की दवाई भी ले सकते हैं।

मैनफोर्स टेबलेट FAQ

मैनफोर्स टेबलेट कितनी देर में असर करती है?

यह मैनफोर्स टेबलेट खाने के 30 मिनट के बाद असर करती है और इसका असर 24 घंटे तक रहता है।

मैनफोर्स टैबलेट खाने से क्या होता है?

इसको खाने से शरीर रक्तचाप बढ़ जाता है शरीर के अंगों में तनाव उत्पन्न हो जाता है। आप लंबे समय तक शारीरिक संबंध बना सकते है और अपने पार्ट्नर को संतुष्ट कर सकते हैं।

मैन फोर्स टेबलेट को मेडिकल से कैसे खरीदें?

यहां पहली बार इस टैबलेट को मेडिकल से खरीदने जा रहे हैं तो आपको काफी सारी परेशानी हो सकती है जैसे आपको शर्म आ सकती है या फिर आपको शर्मिंदगी भी हो सकती है।
आपको इस टेबलेट का नाम बोलने में भी शर्म आ सकती है।
इसीलिए यदि आप पहली बार इस टैबलेट को मेडिकल पर से लेने जा रहे हैं तो एक पर्चे पर टेबलेट का नाम और एमजी लिखकर दे दीजिए।
मेडिकल वाला आपको टेबलेट निकालकर पैक करके दे देगा।
कभी-कभी क्या होता है कि मेडिकल पर लड़की बैठी रहती है और आपको समस्या हो सकती है तो आपको यह दबाई लिख कर ही ले जानी चाहिए।

मैनफोर्स टेबलेट कितने रुपए की आती है?

manforce tablet 50 mg 10 रुपए और Manforce tablet 100 mg 20 रुपए की आती है।

मैनफोर्स टेबलेट के साइड इफेक्ट दुष्परिणाम क्या होते हैं?

सबसे ज़्यादा सरदर्द की समस्या देखने को मिलती है। ज़्यादा पानी पिए और पेशाब करने से राहत मिलती है।

मैनफोर्स टेबलेट के साइड इफेक्ट दुष्परिणाम को कैसे ठीक करें?

ज़्यादा पानी पिए और पेशाब करने से राहत मिलती है। अच्छा खाना खाए और घूमने से आराम मिलता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post